Sagmara Times

Angus Cloud: एंगस क्लाउड, यूफोरिया का उभरता सितारा, 25 वर्ष में निधन हो गया

एंगस क्लाउड, यूफोरिया का उभरता सितारा, 25 वर्ष में निधन हो गया (Angus Cloud, rising star of Euphoria, dies at 25)

एंगस क्लाउड (Angus Cloud)

एचबीओ श्रृंखला “यूफोरिया” में ड्रग डीलर फेज़्को “फ़ेज़” ओ’नील की भूमिका के लिए प्रसिद्ध 25 वर्षीय अभिनेता एंगस क्लाउड का निधन हो गया है।एपी की रिपोर्ट के अनुसार, उनके प्रचारक कैट बेली ने पुष्टि की कि क्लाउड का सोमवार को कैलिफोर्निया के ओकलैंड स्थित उनके पारिवारिक आवास पर निधन हो गया। हालांकि, मौत के कारण का खुलासा नहीं किया गया।

एपी की रिपोर्ट के अनुसार, एक भावपूर्ण बयान में, क्लाउड के परिवार ने अपने प्रिय सदस्य को विदाई देते हुए उसे न केवल एक कलाकार बल्कि एक प्रिय मित्र, भाई और बेटा भी बताया।

परिवार ने कहा, “पिछले हफ्ते उसने अपने पिता को दफनाया और इस नुकसान से बहुत संघर्ष किया।” हमें केवल यह जानकर राहत मिली कि एंगस अब अपने पिता के साथ फिर से मिल गया है, जो उसका सबसे अच्छा दोस्त था। एंगस मानसिक स्वास्थ्य के साथ अपनी लड़ाई के बारे में खुलकर बात कर रहा था। और हम आशा करते हैं कि उनका निधन दूसरों के लिए एक अनुस्मारक हो सकता है कि वे अकेले नहीं हैं और उन्हें अकेले ही इससे नहीं लड़ना चाहिए।”
उनके परिवार ने कहा, “हम आशा करते हैं कि दुनिया उन्हें उनके हास्य, हंसी और सभी के प्रति प्यार के लिए याद रखेगी।”

“यूफोरिया” में अपनी भूमिका से पहले, एंगस क्लाउड को अभिनय का कोई पूर्व अनुभव नहीं था। न्यूयॉर्क की सड़कों पर चलते समय एक आकस्मिक मुलाकात के दौरान कास्टिंग स्काउट एलोनोर हेंड्रिक्स ने उन्हें देखा। एपी की रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआत में क्लाउड यह मानकर झिझक रहा था कि यह एक घोटाला हो सकता है।

हालाँकि, कास्टिंग निर्देशक जेनिफर वेंडीटी और श्रृंखला निर्माता सैम लेविंसन से मिलने के बाद, अंततः उन्हें श्रृंखला के पहले दो सीज़न में ज़ेंडया के साथ सह-अभिनीत भूमिका की पेशकश की गई।

एपी की रिपोर्ट के अनुसार, फ़ेज़ के सम्मोहक चित्रण के कारण, कुछ लोगों ने अनुमान लगाया कि क्लाउड और चरित्र एक ही थे। हालाँकि, क्लाउड ने इस धारणा को खारिज कर दिया, यह कहते हुए कि वह अपने द्वारा चित्रित चरित्र से अलग है।

“यह मुझे परेशान करता है जब लोग कहते हैं, ‘यह बहुत आसान होना चाहिए! आपको अंदर जाना होगा और अपने आप में रहना होगा।’ मुझे पसंद है, ‘आप जाकर ऐसा क्यों नहीं करते?’ आप जो चाहते हैं उस पर विश्वास कर सकते हैं। इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं है।”

हालाँकि, “यूफोरिया” के तीसरे सीज़न का फिल्मांकन अभी तक शुरू नहीं हुआ है।

लेविंसन ने एक बयान में कहा, “एंगस जैसा कोई नहीं था। वह बहुत खास, बहुत प्रतिभाशाली और इतना छोटा था कि इतनी जल्दी हमें छोड़कर चला गया।” वह भी हममें से कई लोगों की तरह लत और अवसाद से जूझ रहा था। मुझे आशा है कि वह जानता था कि उसने कितने दिलों को छुआ है। मैंने तुम्हें प्रेम किया। मैं हमेशा करूंगा। उनकी आत्मा को शांति मिले और भगवान उनके परिवार को आशीर्वाद दें।”

एपी ने एचबीओ का हवाला देते हुए एक बयान में कहा, क्लाउड “बेहद प्रतिभाशाली था और एचबीओ और ‘यूफोरिया’ परिवार का एक प्रिय हिस्सा था। हम इस कठिन समय के दौरान उसके दोस्तों और परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं।”

Exit mobile version